Home Entertainment सिनेमा स्टीवन मोफैट टॉक ‘द टाइम ट्रैवलर्स वाइफ,’ ‘डॉक्टर हू,’ शर्लक – द हॉलीवुड रिपोर्टर

स्टीवन मोफैट टॉक ‘द टाइम ट्रैवलर्स वाइफ,’ ‘डॉक्टर हू,’ शर्लक – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
स्टीवन मोफैट टॉक ‘द टाइम ट्रैवलर्स वाइफ,’ ‘डॉक्टर हू,’ शर्लक – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

के 169वें एपिसोड में आपका स्वागत है टीवी के टॉप 5, हॉलीवुड रिपोर्टरका टीवी पॉडकास्ट।

हर हफ्ते, मेजबान लेस्ली गोल्डबर्ग (वेस्ट कोस्ट टीवी संपादक) और डेनियल फ़िएनबर्ग (मुख्य टीवी समीक्षक) व्यापार और महत्वपूर्ण पक्षों के संदर्भ के साथ नवीनतम टीवी समाचारों को तोड़ते हैं, श्रोताओं, अधिकारियों और अन्य मेहमानों का स्वागत करते हैं, और क्या देखना है (या छोड़ना, जैसा भी मामला हो) की एक महत्वपूर्ण मार्गदर्शिका प्रदान करते हैं।

यहां बताया गया है कि इस सप्ताह का एपिसोड कैसा रहा:

1. हेडलाइंस
ग्रेग डेनियल और कर्टेनी कॉक्स के पास जश्न मनाने का कारण है, मैसी विलियम्स फैशन की दुनिया में प्रवेश करती हैं और सप्ताह की शीर्ष सुर्खियों में हैं।

2. हेल वीक, समझाया गया
एनबीसी, सीबीएस और द सीडब्ल्यू ने अपनी सभी श्रृंखला पिकअप, नवीनीकरण और रद्दीकरण कर दिया है, एबीसी और फॉक्स के साथ अभी भी आना बाकी है। अगले सप्ताह की औपचारिक प्रस्तुतियों से पहले, हम प्रत्येक नेटवर्क के बड़े प्रश्नों, आश्चर्यजनक निर्णयों और आने वाले समय के बारे में जानते हैं।

3. वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी टीवी में कटौती
टीएनटी/टीबीएस/ट्रूटीवी और वॉर्नर्स के बच्चों और परिवार समूह के प्रमुख अधिकारियों को जाने दिया गया क्योंकि नए मर्ज किए गए समूह ने डिस्कवरी के दिग्गजों को एक व्यापक अधिकार दिया है।

4. शोरुनर स्पॉटलाइट
हम इस सप्ताह शामिल हुए हैं स्टीवन मोफ़ातसबसे लंबे समय तक चलने वाले श्रोता डॉक्टर कौन और एमी-विजेता सह-निर्माता शर्लक. मोफ़त, जिन्होंने भी अनुकूलित किया है डॉ. जेकिल और मिस्टर हाइड और ड्रेकुला टेलीविजन के लिए वर्तमान में एचबीओ के रूपांतरण पर श्रोता है वह समय पर्यटक की पत्नी, ऑड्रे निफेनेगर द्वारा बेस्टसेलर पर आधारित। श्रोता समय यात्रा की कहानियों के लिए अपने जुनून के बारे में खुलता है, बनाना पत्नी एक चल रही नाटक श्रृंखला के रूप में और क्यों वह आसपास के कुछ सबसे बड़े गुणों को अपनाने के लिए तैयार है। “मैं सिर्फ एक प्रशंसक हूँ,” वे कहते हैं। “मैं भाड़े के लिए एक एडेप्टर नहीं हूं और मैं कभी भी किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में समाप्त नहीं होता जो एक सीरियल एडेप्टर है। …यह एक तरह से सार्वजनिक पूजा का कार्य है।” मोफ़त ने नए डॉक्टर, के भविष्य पर अपने विचारों पर भी चर्चा की शर्लक और उनकी श्रद्धांजलि पत्नी “द गर्ल इन द फायरप्लेस” में।

5. आलोचकों का कोना
हमेशा की तरह, हर एपिसोड डैन के साथ समाप्त होता है, जो आने वाले सप्ताह में क्या देखना है, इसकी समीक्षा करता है। इस कड़ी में, वह एचबीओ मैक्स की समीक्षा करता है भाड़े, सेब एसेक्स सर्प, नेटफ्लिक्स लिंकन वकील, अमेज़न का हॉल में बच्चे और एचबीओ वह समय पर्यटक की पत्नी।

यह सब अभी सुनें टीवी के टॉप 5. के लिए सुनिश्चित हो सदस्यता लेने के पॉडकास्ट के लिए एक एपिसोड कभी न चूकने के लिए। (समीक्षाओं का स्वागत है!) आप हमें किसी भी विषय या मेलबैग प्रश्नों के साथ ईमेल भी कर सकते हैं जिन्हें आप भविष्य के एपिसोड में संबोधित करना चाहते हैं TVsTop5@THR.com.



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here