Home Entertainment सिनेमा स्टेफ़नी एलेन ब्रे पिक्चर बुक कैंडलविक प्रेस द्वारा अधिग्रहित – हॉलीवुड रिपोर्टर

स्टेफ़नी एलेन ब्रे पिक्चर बुक कैंडलविक प्रेस द्वारा अधिग्रहित – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
स्टेफ़नी एलेन ब्रे पिक्चर बुक कैंडलविक प्रेस द्वारा अधिग्रहित – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एमी नामांकित फिल्म और टीवी निर्माता और होमग्रोन पिक्चर्स की संस्थापक स्टेफ़नी एलेन ब्रे अपनी पहली पुस्तक का विमोचन कर रही हैं।

कैंडलविक प्रेस के अध्यक्ष और प्रकाशक करेन लोट्ज़ ने एलेन ब्रे की तस्वीर पुस्तक के विश्व अधिकार हासिल कर लिए हैं मै प्रभारी हूँ। पुस्तक के लिए, एलेन ब्रे टीम लंबे समय से मित्र और निबंधकार और संस्मरणकार जेनी क्लेयन के साथ, उनके पहले साहित्यिक सहयोग को चिह्नित करते हुए।

2024 के वसंत में प्रकाशित होने वाली चित्र पुस्तक का वर्णन इस प्रकार किया गया है कि “खुशी से और ऊर्जावान रूप से बच्चों के लिए मॉडल है कि वे अपने शरीर, आवाज़ और विकल्पों को कैसे संभाल सकते हैं।” न्यूयॉर्क टाइम्स बेस्टसेलिंग लेखक और चित्रकार मारिसा वाल्डेज़ चित्र पुस्तक का वर्णन करेंगे।

लेखकों के लिए पुस्तक सौदे पर यूटीए द्वारा बातचीत की गई थी, और एंड्रिया ब्राउन लिटरेरी एजेंसी में केली सोनाक ने इलस्ट्रेटर का प्रतिनिधित्व किया था।

एलेन ब्रे, जिन्होंने 2020 में इतिहास रचा जब वह पहली अश्वेत महिला बनीं उत्पादन करना लिनेट हॉवेल टेलर के साथ अकादमी अवार्ड्स ने 2003 में प्रोडक्शन कंपनी होमग्रोन पिक्चर की स्थापना की और शीर्षकों का निर्माण किया जिसमें शामिल हैं हसल एंड फ्लो, समथिंग न्यू, पीपल्स, बियॉन्ड द लाइट्स, डियर व्हाइट पीपल, फ्रेंच डर्टी, बर्निंग सैंड्स, जुआनिटा और सप्ताहांत। वह अमेरिकन सिनेमैथेक, प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका और कास्ट एंड क्रू के लिए बोर्ड की सदस्य भी हैं।

एलेन ब्रे की किताब के समाचार निर्माता द्वारा हाल ही में वार्नर मीडिया के साथ अपने संबंधों का विस्तार करने का अनुसरण करते हैं। पिछले महीने, एलन ब्रायू नवीकृत एचबीओ के साथ साझेदारी का विस्तार करते हुए वार्नर ब्रदर्स टीवी के साथ उनका पहला-लुक सौदा। बहु-वर्षीय सौदे के तहत, एलेन ब्रे और होमग्रोन पिक्चर्स स्टूडियो, प्रीमियम केबल नेटवर्क और एचबीओ मैक्स के लिए मूल स्क्रिप्टेड प्रोग्रामिंग विकसित करेंगे।

Klion ने पहले CBS पर एक लेखक के रूप में काम किया है। 10 . की शक्ति गेम शो, और उनके लेखन को इसमें चित्रित किया गया है न्यूयॉर्क डेली न्यूज, ब्रेविटी, द रम्पस, दूसरों के बीच में। एक पूर्व फिल्म, थिएटर और प्रकाशन कार्यकारी, क्लेयन ने लेखक बुकर टी। मैटिसन और निर्देशक डीओन टेलर के लिए पटकथाओं और पांडुलिपियों पर भी परामर्श किया है।

एलेन ब्रे को यूटीए, आर्टिस्ट्स फर्स्ट और जैकोवे ऑस्टेन टायरमैन ने रिपीट किया है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here