Home Entertainment सिनेमा “हमें गले लगाना चाहिए और उम्र का सम्मान करना चाहिए” – हॉलीवुड रिपोर्टर

“हमें गले लगाना चाहिए और उम्र का सम्मान करना चाहिए” – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
“हमें गले लगाना चाहिए और उम्र का सम्मान करना चाहिए” – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

कैथरीन ओ’हारा का कहना है कि उसके चेहरे पर कोई काम नहीं हुआ है और भविष्य में उसकी सर्जरी या सुई की कोई योजना नहीं है।

शिट्स क्रीक अभिनेत्री और एमी विजेता से बोलो मनोरंजन आज रात कनाडा 2022 अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस महिला + धन पर्व से पहले, जहां वह 14 मई को प्रदर्शित हो रही है, और इस बारे में खुल कर कहा कि वह उम्र बढ़ने को क्यों अपनाती है।

“सबसे पहले, मैं जीवित रहने के लिए भाग्यशाली हूं, इसलिए मुझे उम्र बढ़ने से कोई फर्क नहीं पड़ता,” उसने कहा, उसे चिल्लाने से पहले शिट्स क्रीक सह-कलाकार डैन और यूजीन लेवी ने उन्हें हॉलीवुड में एक बड़ी अभिनेत्री के रूप में भूमिका देने के लिए। “मैं बहुत आभारी हूं कि लेवी सज्जनों के लिए धन्यवाद, मैं अपने करियर में बने रहने में सक्षम हूं।”

ओ’हारा ने आगे कहा कि उसने अपने चेहरे पर काम करने से परहेज किया है क्योंकि वह वृद्ध है, सर्जरी के लिए प्रतिरोधी है या उसके चेहरे के पास कहीं भी सुई है। “मैं इसमें एक सनकी हूं कि मैंने अपने चेहरे पर कभी कुछ नहीं किया है,” उसने कहा। “मैं सर्जरी नहीं करवाना चाहता और मैं एक्यूपंक्चर सुइयों के अलावा अन्य सुई नहीं लेना चाहता। मेरा मानना ​​है कि हमें उम्र को अपनाना चाहिए और उसका सम्मान करना चाहिए और इसके लिए खुद से प्यार करना चाहिए।”

बीटल रस अभिनेत्री ने यह भी चिढ़ाया कि क्या वह मोइरा रोज के रूप में अपने प्रिय और पुरस्कार विजेता मोड़ को फिर से शुरू करने के लिए कुछ परिचित विगों को वापस लाने के लिए तैयार होंगी। शिट्स क्रीक चलचित्र। इसका उत्तर हां है – एक साधारण कैच के साथ।

“मुझे पता है कि कुछ बात हुई है, लेकिन डैनियल हमेशा कहता है कि यह सही विचार होना चाहिए और वह सही है। यह करने लायक होना चाहिए। आप केवल इस तथ्य का लाभ नहीं उठाना चाहते हैं कि लोग चाहते हैं कि आप ऐसा करें, ”उसने समझाया। “हमारे पास सबसे प्यारे, दयालु दर्शक हैं और हम उन्हें निराश नहीं करना चाहते हैं। मुझे आशा है कि हम इसे किसी दिन करेंगे!”

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि द रोज़ेज़ किसी भी स्क्रीन पर वापस आएगी या नहीं, ओ’हारा अभी भी अपने माता-पिता के साथ बिताए समय का आनंद लेती है। “उन किरदारों को निभाने और उस परिवार को निभाने में बहुत मज़ा आया,” उसने कहा। “यह एक खुशी का अनुभव था और मुझे अपने चरित्र को छोड़ने में मुश्किल हुई। वह मुझसे कहीं ज्यादा दिलचस्प थी!”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here