Home Entertainment सिनेमा हाई स्कूल थिएटर से हटाया गया डेव चैपल का नाम – हॉलीवुड रिपोर्टर

हाई स्कूल थिएटर से हटाया गया डेव चैपल का नाम – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
हाई स्कूल थिएटर से हटाया गया डेव चैपल का नाम – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

डेव चैपल अपने विवादास्पद नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल के लिए छात्रों की प्रतिक्रिया के बाद, अपने पुराने हाई स्कूल में एक नए प्रदर्शन कला थिएटर से अपना नाम जोड़ने के खिलाफ फैसला किया है, करीब।

वाशिंगटन पोस्ट की सूचना दी कि चैपल ने वाशिंगटन डीसी में ड्यूक एलिंगटन स्कूल ऑफ आर्ट्स में सोमवार रात थिएटर समर्पण समारोह में घोषणा की थी। नवंबर से विलंबित स्कूल में छात्रों द्वारा कॉमेडियन की आलोचना करने के बाद करीबजिसमें कई चुटकुले थे जिनकी व्यापक रूप से ट्रांसफोबिक के रूप में आलोचना की गई थी।

समर्पण समारोह में, चैपल ने सीधे अपने और छात्र निकाय के बीच की दरार को दूर कर दिया, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि वह बैकलैश से “चोट” गया था। के अनुसार हफ़पो संपादक फिलिप लुईसचैपल ने कहा, “कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे इस बारे में क्या कहते हैं करीबयह अब भी है [one of the] नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले विशेष, “यह कहते हुए कि यह एक” उत्कृष्ट कृति थी। लुईस ने लिखा है कि चैपल ने खुद को “शायद जीवन भर की प्रतिभा में एक बार” के रूप में वर्णित किया। छात्र प्रतिक्रिया से बात करते हुए, चैपल ने कहा, “इन बच्चों को यह समझ में नहीं आया कि वे कलात्मक उत्पीड़न के साधन थे।”

उन्होंने आगे कहा, “जितना अधिक आप कहते हैं कि मैं कुछ नहीं कह सकता, मेरे लिए यह कहना उतना ही जरूरी है।”

अपना नाम दिखाने के बजाय, चैपल ने कहा कि स्थल को कलात्मक स्वतंत्रता और अभिव्यक्ति के लिए रंगमंच कहा जाएगा।

नवंबर में शुरुआती ड्यूक एलिंगटन बैकलैश के बाद, चैपल विवाद पर चर्चा करने के लिए स्कूल लौटे लगभग 600 छात्रों के साथ अपने विशेष के आसपास। राजनीतिक चालबाज़ी करनेवाला मनुष्य उस समय रिपोर्ट किया गया था कि कॉमेडियन एक ठंढा स्वागत से मिला था, उस पर ट्रांस जीवन को खतरे में डालने का आरोप लगाया गया था और कहा था कि वह एक “बच्चे” की तरह आलोचना के तूफान को संभाल रहा था।

चैपल ड्यूक एलिंगटन के सबसे प्रसिद्ध पूर्व छात्र हैं और उन्होंने स्कूल के लिए सैकड़ों हजारों डॉलर जुटाए हैं, और ब्रैडली कूपर और क्रिस टकर सहित विभिन्न अभिनेताओं और हास्य कलाकारों को परिसर में लाया है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here