Home Entertainment सिनेमा हॉरर थ्रिलर ‘ब्रीडर्स’ के लिए ओलिविया कुक, एडम मैके टीम – हॉलीवुड रिपोर्टर

हॉरर थ्रिलर ‘ब्रीडर्स’ के लिए ओलिविया कुक, एडम मैके टीम – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
हॉरर थ्रिलर ‘ब्रीडर्स’ के लिए ओलिविया कुक, एडम मैके टीम – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ओलिविया कुकएचबीओ के सितारों में से एक गेम ऑफ़ थ्रोन्स पूर्व कड़ी ड्रैगन का घरमें अभिनय करेंगे प्रजनकलायंसगेट द्वारा हाल ही में अधिग्रहित एक डरावनी परियोजना, जो उभरते हुए डरावने फिल्म निर्माता केल्सी बोलिग की फीचर निर्देशन की शुरुआत को चिह्नित करेगी।

एडम मैकेयूनेटफ्लिक्स हिट के पीछे फिल्म निर्माता ऊपर मत देखो और एचबीओ पर एक कार्यकारी निर्माता जीत का समयइस विचार के प्रवर्तकों में से एक है और कंपनी के टॉड शुलमैन के साथ अपने हाइपरोबजेक्ट इंडस्ट्रीज बैनर के माध्यम से उत्पादन कर रहा है।

लॉगलाइन को लायंसगेट की तिजोरी में बंद रखा जा रहा है, लेकिन एक स्रोत ने परियोजनाओं को एक सामाजिक हॉरर-थ्रिलर के रूप में वर्णित किया है जो आज रात की नस में है ताज़ाडेज़ी एडगर-जोन्स और सेबस्टियन स्टेन अभिनीत एक डेटिंग गलत थ्रिलर थी जो मार्च में हुलु पर शुरू हुई थी।

मैके को ब्रायन स्टील का विचार आया, जिन्होंने तब पटकथा लिखी थी।

बोलिग बचपन से ही डरावने खेल के मैदान में रेत मार रही है, 12 साल की उम्र में उसे अपनी विशेषता के लिए पहला सर्वश्रेष्ठ पटकथा पुरस्कार मिला। बड़े बच्चे हत्या खेलते हैं हॉलीवुड श्रीकफेस्ट हॉरर फिल्म फेस्टिवल। उसने अपने पहले शॉर्ट के लिए अधिक प्रशंसा प्राप्त की, एक दोस्त के लिए पूछनाजिसने अब तक 18 पुरस्कार प्राप्त किए हैं, जिसमें नोला हॉरर फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और प्रसिद्ध वुमन इन हॉरर फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ हॉरर कॉमेडी शामिल हैं। एक दोस्त के लिए पूछना बोलिग के दूसरे शॉर्ट का मार्ग प्रशस्त किया, चौथी दीवार, जिसका प्रीमियर फैंटासिया में हुआ और फिर नाइटमेयर्स फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ हॉरर फिल्म, होलीशॉर्ट्स फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ हॉरर, और स्पेन में फेस्टिवल डे सिने डे टेरर डी मोलिन्स डी री में सर्वश्रेष्ठ पटकथा का पुरस्कार मिला। उनकी सबसे हालिया लघु फिल्म, मेेरे प्रिय शुरू करेंने पिछले हफ्ते डांस विद फिल्म्स में धूम मचाने के लिए अपनी शुरुआत की।

लायंसगेट प्रतिभाओं को उभारने से प्रसन्न था, स्टूडियो के प्रोडक्शन के अध्यक्ष, एरिन वेस्टरमैन ने कहा, “उनकी फिल्में सीधे एक डरावनी संवेदनशीलता से निकलती हैं जिसे वह अपने पूरे जीवन का सम्मान कर रही हैं, और प्रजनक एक आदर्श उदाहरण है – यह भयानक होगा और ओलिविया कुक इसके लिए एकदम सही है। एडम के साथ काम करना भी एक रोमांच है, जिन्होंने इस विचार को जन्म दिया और केल्सी की परियोजना को विशेषज्ञता और कहानी की पहली दर की समझ के साथ चरवाहा करेंगे। ”

परियोजना को स्कॉट ओ’ब्रायन द्वारा स्टूडियो में लाया गया था और ओ’ब्रायन और ब्रैडी फुजिकावा द्वारा इसकी देखरेख की जाएगी।

कुक वर्तमान में Apple TV+’s . पर सह-कलाकार हैं धीमे घोड़े गैरी ओल्डमैन के साथ और हाल ही में ऑस्कर के सर्वश्रेष्ठ चित्र नामांकित व्यक्ति में दिखाई दिए धातु की ध्वनि. बहुप्रतीक्षित ड्रैगन का घरजिसने 21 अगस्त को डेब्यू किया, उसने एलिसेंट हाईटॉवर नाम का एक किरदार निभाया।

स्टील ने हाल ही में मैके के एंबी-नामांकित पॉडकास्ट के लिए एक निर्माता और प्राथमिक लेखक के रूप में काम किया विंग में मौत. उन्होंने फनी ऑर डाई, ट्रूटीवी, फ्रेमेंटल, आईजीएन और माई डेमन चैनल के लिए सामग्री लिखी, निर्देशित और निर्मित की है।

कुक को सीएए, द आर्टिस्ट पार्टनरशिप, ग्रैंडव्यू और हैनसेन, जैकबसन द्वारा रिपीट किया गया है। बोलिग, जिन्होंने हाल ही में लघु लघुचित्रों की एक श्रृंखला का निर्देशन किया है, जो के नवीनतम सीज़न के एपिसोड के बीच रहेंगे शिकारी Amazon और Monkeypaw के लिए, CAA, Grandview, और Yorn, Levine द्वारा रिपीट किया गया है। स्टील को हैनसेन, जैकबसन द्वारा दोहराया गया है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here