Home Entertainment सिनेमा ‘होटल पोर्टोफिनो’ को पीबीएस डेब्यू से पहले दूसरा सीज़न ऑर्डर मिला – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘होटल पोर्टोफिनो’ को पीबीएस डेब्यू से पहले दूसरा सीज़न ऑर्डर मिला – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘होटल पोर्टोफिनो’ को पीबीएस डेब्यू से पहले दूसरा सीज़न ऑर्डर मिला – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

होटल पोर्टोफिनो1920 के इटली में स्थापित एक रसीला अवधि नाटक, को अपने यूएस डेब्यू से पहले दूसरे सीज़न का ऑर्डर मिला है पीबीएस इस वर्ष में आगे।

नताशा मैकएल्होन, मार्क उम्बर्स और लिली फ्रेजर अभिनीत श्रृंखला का प्रीमियर स्ट्रीमर पर हुआ ब्रिटबॉक्स यूके इस साल की शुरुआत में, जहां यह मंच के अब तक के सबसे सफल मूल में से एक था। यह शो 19 जून को यूएस में पीबीएस पर और यूके में वाणिज्यिक नेटवर्क आईटीवी पर प्रसारित होगा।

कुछ क्षेत्रों में जहां यह पहले ही प्रदर्शित हो चुका है, होटल पोर्टोफिनो साबित कर दिया है अंतरराष्ट्रीय मारो। यह फॉक्सटेल ऑस्ट्रेलिया पर दूसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वीओडी श्रृंखला थी और स्काई इटालिया के स्काई सीरी चैनल पर एक अंतरराष्ट्रीय नाटक के लिए दूसरी सबसे बड़ी शुरुआत थी। बीटा फिल्म, जो अंतरराष्ट्रीय बिक्री को संभाल रही है, ने अब तक श्रृंखला को 55 से अधिक क्षेत्रों में बेचा है।

अपने पलायनवादी के साथ, शहर का मठ-शैली की कहानी और सिनेमाई शैली, होटल पोर्टोफिनो इसमें एक गहरा ऐतिहासिक अंतर्धारा शामिल है, जिसमें मुसोलिनी के इटली में फासीवाद के उदय के खिलाफ साजिश की रेखाएं हैं।

निर्माता मैट बेकर सीजन 2 के सभी छह एपिसोड लिखेंगे होटल पोर्टोफिनो। एडम विम्पनी ने निर्देशन में वापसी की, जो मैक्ग्राथ और वाल्टर इज़ोलिनो कार्यकारी ईगल आई ड्रामा के लिए निर्माण कर रहे हैं। बीटा फिल्म दुनिया भर में बिक्री संभाल रही है।

अलग से, बीटा ने सोमवार को ईगल आई की श्रृंखला अपराध श्रृंखला की घोषणा की प्रोफेसर टी, बेन मिलर अभिनीत, दुनिया भर में 100 से अधिक क्षेत्रों में बेची गई है, हाल ही में ब्राजील में ग्लोबो टीवी, दक्षिण कोरिया में बीबीसी स्टूडियो और स्विट्जरलैंड में सीएच मीडिया टीवी, अन्य के बीच। शो, एक हिट बेल्जियम प्रारूप का एक ब्रिटिश रूपांतरण, इटली में आरएआई पर, स्पेन में मूवीस्टार+ पर, लैटिन अमेरिका में एचबीओ मैक्स पर, और जापान में एनएचके पर, अन्य नेटवर्कों के बीच प्रसारित होता है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here