Home Entertainment सिनेमा 2022 के फेस्टिवल में मेवरिक की स्क्रीन होगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

2022 के फेस्टिवल में मेवरिक की स्क्रीन होगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
2022 के फेस्टिवल में मेवरिक की स्क्रीन होगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

काँस फिल्म महोत्सव ने शुक्रवार को इस साल के संस्करण के सबसे गुप्त रहस्य की पुष्टि की: कि टॉप गन: मावेरिक1986 की लंबे समय से विलंबित सीक्वल टॉम क्रूज एक्शन, कान्स की 75 वीं वर्षगांठ संस्करण के हिस्से के रूप में प्रदर्शित होगी।

“टॉम क्रूज़ 18 मई, 2022 को कान्स में स्क्रीनिंग के लिए उपस्थित होंगे” टॉप गन: मावेरिक, 25 मई को फ्रांस में और 27 मई को अमेरिका में रिलीज होने वाली है, ”आयोजकों ने कहा। “त्योहार टॉम क्रूज़ को उनके करियर के लिए एक विशेष श्रद्धांजलि भी देगा।”

त्योहार ने कहा कि स्टार 18 मई की दोपहर में पत्रकार डिडिएर अलाउच के साथ मंच पर बातचीत करेंगे और बाद में उस दिन “शाम की स्क्रीनिंग के लिए पालिस डेस फेस्टिवल के कदमों पर चलेंगे”।

यह नोट किया गया कि स्टार “ने 18 मई 1992 को रॉन हॉवर्ड के लिए इससे पहले केवल एक (कान्स उत्सव) उपस्थिति दर्ज की है। कहीं, 45वें महोत्सव की समापन फिल्म। उस शाम, उन्होंने अपनी फिल्म के लिए निर्देशक बिले अगस्त को पाल्मे डी’ओर से सम्मानित किया था सबसे अच्छा इरादा।” जैसे, फिल्म की स्क्रीनिंग और क्रूज़ की उपस्थिति उस दिन के 30 साल बाद आएगी जब वह अंतिम बार उत्सव में शामिल हुए थे।

टॉप गन 2 COVID महामारी द्वारा फिल्म उद्योग पर आए व्यवधान का प्रतीक बन गया है। पैरामाउंट और स्काईडांस से बहुप्रतीक्षित सीक्वल की रिलीज़ को महामारी के कारण कई बार पीछे धकेला गया था। शुरुआत में 12 जुलाई, 2019 के धनुष के लिए स्लेट किया गया था, फिल्म को पहले 26 जून, 2020, फिर 23 दिसंबर, 2022 तक, 2 जुलाई, 2021, 19 नवंबर, 2021 और अंत में 27 मई को अपनी वर्तमान उत्तरी अमेरिकी रिलीज़ के लिए स्थानांतरित कर दिया गया था। इस साल उस सप्ताह की शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोल आउट करने के बाद।

फिल्म कान्स के लिए एक प्रमुख उपलब्धि है, जो इस साल के त्योहार को दो साल के COVID प्रतिबंधों और थिएटर लॉकडाउन के बाद सिनेमा में एक उत्सवपूर्ण वापसी के रूप में तैयार कर रही है। 17-28 मई तक चलने वाला यह फेस्टिवल पिछले दो वर्षों में वेनिस से हारने के बाद टैम्पोल और अवार्ड-सीजन रिलीज के लिए गो-टू प्लेटफॉर्म के रूप में अपनी स्थिति को फिर से स्थापित करने का इच्छुक है, जिसने डेनिस जैसे ऑस्कर पसंदीदा की मेजबानी की। विलेन्यूवेस ड्यून और जेन कैंपियन का कुत्ते की शक्ति.

टॉप गन सीक्वल एकमात्र हाई-प्रोफाइल शीर्षक नहीं है जिसके इस साल कान्स में छूने की उम्मीद है। बाज लुहरमन की एल्विस बायोपिक, जिसमें ऑस्टिन बटलर ने द किंग के रूप में एक कलाकार के रूप में अभिनय किया, जिसमें टॉम हैंक्स भी शामिल हैं और कुत्ते की शक्ति’कोडी स्मिट-मैकफी, 2022 की ओपनिंग नाइट फिल्म मानी जा रही है (लुहरमन ने दोनों के साथ शानदार अंदाज में कान्स की शुरुआत की) मूलान रूज! 2001 में और शानदार गेट्सबाई 2013 में)। प्रशंसित निर्देशक डेविड क्रोनबर्ग की नई फिल्में (भविष्य के अपराध), फ्लोरियन ज़ेलर (बेटा) और वेस एंडरसन (क्षुद्रग्रह शहर) भी इस साल कान्स प्रतियोगिता में होने की उम्मीद है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here