Home Entertainment सिनेमा WME इंडिपेंडेंट हेड्स डेबोरा मैकिन्टोश और एलेक्स वाल्टन कान्स, नेटफ्लिक्स और फिल्म्स सेल्स पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

WME इंडिपेंडेंट हेड्स डेबोरा मैकिन्टोश और एलेक्स वाल्टन कान्स, नेटफ्लिक्स और फिल्म्स सेल्स पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
WME इंडिपेंडेंट हेड्स डेबोरा मैकिन्टोश और एलेक्स वाल्टन कान्स, नेटफ्लिक्स और फिल्म्स सेल्स पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

डेबोरा मैकिन्टोश और एलेक्स वाल्टन क्रोसेट के दिग्गज हैं, लेकिन इस साल उनका पहला निशान है काँस फिल्म महोत्सव के प्रमुख के रूप में डब्ल्यूएमई स्वतंत्र।

WME इंडिपेंडेंट घरेलू लाया और अंतरराष्ट्रीय एंडेवर कंटेंट से अलग होने के बाद एजेंसी के अंदर फिल्म बिक्री और वित्तपोषण परामर्श सेवाएं वापस आ गईं। (WME पैरेंट एंडेवर ने WGA के साथ हुए 2021 सौदे की शर्तों के तहत एंडेवर कंटेंट में अपनी कम से कम 80 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने पर सहमति व्यक्त की। दक्षिण कोरियाई मीडिया दिग्गज CJ ENM ने तब से बहुमत का हिस्सा खरीदा है।)

अक्टूबर में अपना नया संचालन स्थापित करने के बाद – दो साल के आभासी बाजारों के बाद – दोनों फ्रांस के दक्षिण में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। “मैं वस्तुतः पहले बाजार को कभी नहीं भूलूंगा, जहां आप बस अपना ज़ूम बंद कर देते हैं और घूम जाते हैं और आप अभी भी घर पर हैं। और आप जैसे हैं, ‘यह वह नहीं है जिसके लिए मैंने साइन अप किया है,'” मैकिन्टोश हंसते हुए कहते हैं।

कान्स में उनकी वापसी से पहले – जहां वे केसी एफ्लेक-लॉरेंस फिशबर्न वाहन जैसी फिल्मों के अधिकारों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं गुलेलएक आधुनिक टेक ऑन छोटा गांव रिज़ अहमद अभिनीत और पाकिस्तानी शीर्षक जॉयलैंड – इन-हाउस होने के लाभों के बारे में अधिकारियों ने THR से बात की, Netflixहाल के ग्राहकों की समस्या और A24 की सफलता के मद्देनजर की क्रय शक्ति क्या है हर जगह सब कुछ एक साथ बाजार के लिए मतलब हो सकता है।

एंडेवर कंटेंट से संक्रमण कैसा रहा और क्या आप WME इंडिपेंडेंट को शुरू करते समय रणनीति के संदर्भ में कुछ बदलना चाहते थे?
डेबोरा मैकिन्टोश: एंडेवर कंटेंट बनने के बाद से बहुत कुछ बदल गया है और एंडेवर कंटेंट में बहुत कुछ बदल गया है। इसलिए हम कुछ प्रमुख तरीकों से एक नए स्लेट से खेल रहे हैं कि कैसे फिर से एजेंसी के अंदर होना है। हमारे पास अपने व्यवसाय का एक बहुत ही अनूठा अतिरिक्त पक्ष भी है जिसमें हम एक फिल्म पैकेजिंग और घरेलू बिक्री समूह के साथ एक अंतरराष्ट्रीय बिक्री इकाई हैं। अन्य सभी एजेंसियों के पास वह बाद वाला हिस्सा है, लेकिन अंतरराष्ट्रीय बिक्री कंपनी के पूर्व में नहीं है। हम एजेंसी के भीतर उस क्षमता का लाभ उठा रहे हैं, कई परियोजनाओं को बाजार में ला रहे हैं जहां हम वैश्विक बिक्री को संभाल रहे हैं। हम निश्चित रूप से अभी भी इच्छुक हैं और अगर हम चाहें तो फिल्म राष्ट्रों और नायक और रॉकेट विज्ञान के साथ साझेदारी करने में सक्षम हैं।

एलेक्स वाल्टन: यदि आप एक प्रोडक्शन कंपनी और सेल्स टीम एक साथ हैं, तो एक स्वाभाविक टकराव है। आपको हमेशा ऐसी फिल्में नहीं बनानी चाहिए जिन्हें हम बेच सकें। अब एक एजेंसी से जुड़ी एक बिक्री टीम होने के नाते, हमारी भूमिका वास्तव में वितरकों को खिला रही है, उन चीजों को खोजने की कोशिश कर रही है जो हमें विश्वास है कि वहां एक अच्छा दर्शक है।

आलसी भरी हुई छवि

WME इंडिपेंडेंट के बेवर्ली हिल्स कार्यालयों में मार्सेल द शेल बुक
WME . के सौजन्य से

संभावित स्ट्रीमिंग खरीदारों के लिए विश्वव्यापी अधिकार उपलब्ध रखना कितना महत्वपूर्ण है?
मैकिन्टोश: प्रत्येक फिल्म में चीजों का एक अनूठा सेट होता है जिसे वित्त पोषण बढ़ाने और बिक्री को कैसे संभालना है, यह तय करते समय संबोधित करने की आवश्यकता होती है। हां, कुछ प्रकार की फिल्में हैं जहां हम सभी सामूहिक रूप से इस रणनीति पर भरोसा करते हैं कि हम दुनिया को जितना संभव हो उतना खुला छोड़ दें। लेकिन Apple एकमात्र वास्तविक अपवाद है (वह) वास्तव में तालिका से हटाए गए क्षेत्रों को नापसंद करता है, व्यक्तिगत नाट्य-संचालित अंतरराष्ट्रीय क्षेत्रों को पूर्व-विक्रय करना और अभी भी घरेलू स्तर पर एक सपने देखने वाला सौदा करना संभव है। हम कुछ समय से उस पर नेविगेट कर रहे हैं, अब। महामारी ने इसे स्थापित किया। उदाहरण के लिए, हम हमेशा से जानते थे खोई हुई बेटी यदि हमने कई क्षेत्रों को पहले से बेचा है, जो हमने किया है, तो यह कुछ ऐसा होगा जिसे हम नेविगेट करेंगे यदि हम किसी स्ट्रीमर को बेचते हैं। और हमने इसे नेविगेट किया।

क्या नेटफ्लिक्स की खराब त्रैमासिक आय रिपोर्ट और सब्सक्राइबर कुछ ऐसा है जो आप बाजार में जाने के बारे में सोच रहे हैं?
वाल्टन: स्ट्रीमिंग की दुनिया में नेटफ्लिक्स की बहुत बड़ी बाजार हिस्सेदारी है, मुझे लगता है कि हमें हमेशा इसे ध्यान में रखना होगा। नेटफ्लिक्स पिछले कुछ समय से खुले तौर पर कम ज्यादा होने की बात कर रहा है। उन्होंने खुद को स्थापित किया है कि वे आम तौर पर यही खोज रहे हैं, चाहे वह अधिग्रहण या पूर्व-खरीद फिल्म हो, इसलिए मुझे नहीं लगता कि हालिया समाचार उस रणनीति को प्रभावित करने जा रहे हैं। वे निश्चित रूप से अभी भी बहुत प्रतिस्पर्धी होने की क्षमता रखते हैं।

अमेज़ॅन और के बारे में कैसे एमजीएम? क्या आपके पास कोई संकेत है कि क्या वे अधिग्रहण के बाद एक-दूसरे से स्वतंत्र रूप से खरीदारी करेंगे?
मैकिन्टोश: हम भाग्यशाली रहे हैं कि बहुत अधिक ट्रैफ़िक जारी है और पहले से ही विभिन्न मोर्चों पर अमेज़ॅन और एमजीएम दोनों के साथ प्रवाह में है। जब से विलय को मंजूरी दी गई थी, वे कुछ प्रकार की बातचीत के बारे में एक-दूसरे से बात करने के बारे में अधिक पारदर्शी रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह हमारे लिए थोड़ा ब्लैक बॉक्स रहेगा ताकि वे बातचीत के लिए सबसे अच्छी स्थिति में रह सकें।

वाल्टन: हम उनके साथ भी बहुत करीबी बातचीत कर रहे हैं, और निश्चित रूप से ऐसा लगता है कि दोनों कंपनियों के बीच बहुत वास्तविक तालमेल है – प्राइम और एमजीएम लाइब्रेरी की अद्भुत गहराई। जिस तरह से वे अलग-अलग अधिकारों को संभालते हैं, वास्तव में संयुक्त कंपनी को वास्तविक ताकत मिल सकती है।

आलसी भरी हुई छवि

WME इंडिपेंडेंट के बेवर्ली हिल्स कार्यालयों में द लॉस्ट डॉटर फिल्म का पोस्टर
WME . के सौजन्य से

जैसा कि उद्योग महामारी से बाहर निकलना जारी रखता है, क्या आप पारंपरिक नाट्य वितरकों से अधिक रुचि की आशा करते हैं?
मैकिन्टोश: यह आश्चर्यजनक है कि A24 को वर्ष की शुरुआत में ही इतनी सफलता मिली है कि वह आसानी से आ और जा सकता था। लेकिन उन्होंने अपना जादू चलाया और अपने हाथों पर प्रहार किया हर जगह सब कुछ. इस साल यह एकमात्र ऐसी फिल्म नहीं होगी जो सुपरहीरो फिल्म या फ्रेंचाइजी नहीं है। हम निश्चित रूप से उन प्रकार के वितरकों के माध्यम से बाजार में इस तरह के अधिक उत्पाद बेचने की कोशिश कर रहे हैं।

वाल्टन: न केवल घरेलू स्तर पर, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी, [theatrical distributors] महामारी के दौरान वास्तव में तरल रहे हैं और कई पूर्व-महामारी की तुलना में अधिक मजबूत हैं क्योंकि वे इतनी तेजी से आगे बढ़ सकते हैं। नियॉन, घरेलू स्तर पर, एक ऐसी कंपनी का एक अच्छा उदाहरण है जिसने बहुत कुछ खरीदा और सीधे अपने ऐतिहासिक प्रीमियम वीओडी प्रकार के मॉडल में वापस कूद सकता है जो टॉम क्विन लंबे समय से अग्रणी रहा है। पिछले कुछ बाजारों में हमने घरेलू स्तर पर स्वतंत्र निर्दलीय से बहुत सारे अधिग्रहण देखे हैं, जो फिर से देखना अच्छा है।

कैसी होती है फिल्म की सफलता हर जगह सब कुछ एक साथ खरीदारों को संकेत?
मैकिन्टोश: कई मायनों में यह दर्शाता है कि ऐसी तैयार फिल्में उपलब्ध हैं जिन्हें हम बेचेंगे जो व्यक्तिगत रूप से अच्छी तरह से चलने वाली हैं। दर्शकों को बाहर लाने के लिए, उस प्रकार के उत्पाद को देखने के लिए निवेश करें, क्योंकि यह आपके व्यवसाय को चलाएगा। इस क्षण में इस तरह की सफलता की कहानी होना बहुत अच्छा है। मुझे उम्मीद है कि और अधिक तेजी से वितरक हैं, जो मुझे लगता है कि निश्चित रूप से हैं, जो अभी भी उस मॉडल में विश्वास करते हैं। चाहे आप एक हाइब्रिड अवसर हों, जैसे हुलु के लिए सर्चलाइट खरीदना और अभी भी पहले नाटकीय तरीके से ऐसा करने में सक्षम हैं जो पिछले 20 वर्षों के लिए उनके स्टूडियो मॉडल में फिट बैठता है, या मयूर के लिए कुछ खरीदने पर ध्यान केंद्रित करता है, हम बहुत कुछ देखने जा रहे हैं इस साल वास्तव में दिलचस्प मॉडल सामने आए हैं। मुझे उम्मीद है कि वे ऐसी चीजें खरीदना जारी रखेंगे जो उद्योग के लिए एक नए प्रतिमान में फिट हों ताकि लोगों के पास देखने के लिए सामान हो। CinemaCon के बाहर बहुत सारी बकवास है कि सिनेमाघरों में अभी पर्याप्त नहीं है। मैं खुद एक उपभोक्ता के रूप में इससे असहमत नहीं हूं। मुझे जितनी बार संभव हो कुछ देखना पसंद है, और कुछ सप्ताहांत, वहाँ बस कुछ भी नहीं है।

बाजार में जाते हुए, क्या कोई रुझान है जो आपने परियोजनाओं के प्रकारों के संदर्भ में देखा है, चाहे वह शैली हो या बजट, जिसे खरीदार ढूंढ रहे हैं?
वाल्टन: मुझे कोई प्रवृत्ति नहीं दिख रही है। लेकिन होम एंटरटेनमेंट हमेशा विकसित होता है। $20 मिलियन के P&A के साथ थिएटर प्रोग्रामर, वे फ़िल्में अभी भी बनाई जा रही हैं, उन्हें $20 मिलियन P&A के साथ समर्थित नहीं किया जा रहा है। खिड़की के विकास के साथ, यह वास्तव में उन फिल्मों को थोड़ा और संभव बनाता है। निश्चित रूप से, वे ऐसी फिल्में हैं जिन्हें होम एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म या खरीदार, चाहे टेलीविजन स्टेशन हों या स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, अपनी प्रोग्रामिंग के हिस्से के रूप में रखने के लिए उत्सुक हैं।

आलसी भरी हुई छवि

बेवर्ली हिल्स में WME स्वतंत्र कार्यालयों में रेबेका हॉल की ‘पासिंग’ की पुस्तक
WME . के सौजन्य से

यह देखते हुए कि पिछले दो वर्षों में फिल्मों के लिए 11 घंटे के वितरण में बदलाव देखा गया है, क्या फिल्म निर्माता एक वितरक के रूप में जो देखना चाहते हैं, उसे आवाज देने में अधिक सक्रिय हैं?
हमारे अनुभव में, वे हमेशा सक्रिय रहे हैं। हमने हमेशा बाजार के साथ और हमारे वितरण विकल्पों के साथ उनकी फिल्मों के लिए उनकी आशाओं और सपनों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास किया है। के लिए सौदे पर बातचीत पासिंगउदाहरण के लिए, 2021 की जनवरी की शुरुआत में, [we were asking]: “इस महामारी की दुनिया में शेष 2021 कैसा दिख सकता है?” हमारे पास बीच बनाने के लिए एक कठिन विकल्प था [a Netflix] साझेदारी और कुछ नाटकीय खिलाड़ी जो वास्तव में वहां झुकना चाहते थे। रेबेका के लिए यह महत्वपूर्ण था [Hall, the writer and director of the movie,] त्योहारों को जारी रखने के साथ-साथ सिनेमाघरों में फिल्म के लिए उनके पास किसी तरह का जीवन था। हम वास्तव में उस फिल्म को विभिन्न पुरस्कार अभियानों और सिनेमाघरों में रखने के लिए नेटफ्लिक्स पर निर्भर रहने में सक्षम थे। के लिए बेलफास्टजब एलेक्स और टीम ने इसे फोकस को बेच दिया, तो यह बेहद महत्वपूर्ण था [Kenneth Branagh] कि वह फिल्म, विश्व स्तर पर, जितना संभव हो उतना नाटकीय प्रदर्शन था। फोकस उस अवसर के लिए एक सौदे के सही तार पर प्रहार करने में सक्षम था। यहां हमारा लक्ष्य सभी को खुश करना है, खासकर इन फिल्मों के केंद्र में ऑटर्स के साथ।

आप WME इंडिपेंडेंट को कैसे विकसित होते देखना चाहते हैं?
वाल्टन: हमारी अपनी एजेंसी के भीतर घनिष्ठ तालमेल रखने की हमारी क्षमता स्पष्ट रूप से महत्वपूर्ण है। यह ऐसा है जैसे सौ निर्माता आपके नीचे फर्श पर बैठे हों। विशेष रूप से अब इसके बहुत शुरुआती बिंदु पर, हमें उन तरीकों का वर्णन करना होगा जिनसे हम व्यवसाय के अन्य टुकड़ों में मूल्य जोड़ सकते हैं। हमने कई संगीत-आधारित चीज़ों और कई खेल-आधारित चीज़ों में उनकी मदद की है। उदाहरण के लिए, हम हाल ही में अपने एक क्लाइंट से FIFA को एक बड़ी फ़ुटबॉल डॉक्यूमेंट्री बेचने में शामिल थे।

मैकिन्टोश: अगले 18 महीनों में हम वास्तव में जिस पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, वह एक प्रतिभा एजेंसी के पैकेजिंग और बिक्री समूह का सबसे गतिशील संस्करण है। हमारी पाइपलाइन, जिसका सबूत इस साल के कान्स में हमारे स्लेट से है, व्यापक रूप से उदार और विविध होने वाली है। हम एकमात्र अंतरराष्ट्रीय बिक्री संचालन में से एक हैं जो अपने स्वयं के वित्तपोषण वाले स्टूडियो से नहीं जुड़े हैं। मुझे लगता है कि इससे हमें वास्तविक लाभ मिलता है। इसका मतलब है कि हम जो कुछ भी करते हैं उसमें हम उदार बने रहेंगे।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here