Homeहिंदी NEWSसिनेमा'फ्रेंड्स' अभिनेता 67 वर्ष के थे - हॉलीवुड रिपोर्टर

‘फ्रेंड्स’ अभिनेता 67 वर्ष के थे – हॉलीवुड रिपोर्टर


माइक हैगर्टी, एक प्रिय चरित्र अभिनेता, जिसे . में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है मित्र, मर चूका हे। वह 67 वर्ष के थे।

एचबीओ, पीछे का नेटवर्क कोई कहींएक श्रृंखला जिसमें हैगर्टी ने अभिनय किया, बताया हॉलीवुड रिपोर्टर शुक्रवार को: “माइक हैगर्टी के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर हमें बहुत दुख हुआ है। कई वर्षों तक एचबीओ परिवार के सदस्य, “समबडी समवेयर” में ब्रिजेट एवरेट के पिता के रूप में उनकी सबसे हालिया भूमिका ने एक प्रदर्शन में दिल लाने के लिए उनकी विशेष प्रतिभा दिखाई। माइक के साथ काम करना एक खुशी थी और उसे जानने वाले सभी लोगों के लिए गर्मजोशी और दयालुता लाया। हम उनके परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं भेजते हैं।”

एवरेट भी की तैनाती शुक्रवार को इंस्टाग्राम के माध्यम से हैगर्टी की मौत के बारे में। तस्वीरों की एक श्रृंखला के साथ अभिनेत्री ने लिखा, “मैं माइक से तुरंत प्यार करती थी।” “वह बहुत खास था। गर्म, मजाकिया, कभी किसी अजनबी से नहीं मिला। हम तबाह हो गए हैं जब वह गुजर चुका है। माइक को की पूरी कास्ट और क्रू ने पसंद किया कोई कहीं. हमारी संवेदनाएं उनकी पत्नी और परिवार के साथ हैं।”

हैगर्टी का जन्म 1954 में शिकागो, इलिनोइस में हुआ था। उन्होंने 1973 में साहसिक फिल्म में अपने स्क्रीन अभिनय करियर की शुरुआत की टिम्बर ट्रैम्प्सइसके बाद 80 और 90 के दशक में टीवी शो में दिखाई दिए, जिनमें शामिल हैं चीयर्स, क्राइम स्टोरी, मैरिड विद चिल्ड्रन, फैमिली टाईज, मर्फी ब्राउन और आश्चर्यजनक वर्ष.

उन्होंने कॉमेडी श्रृंखला में फिनले की भूमिका निभाई ईमारत और फिर में दिखाई देने के लिए चला गया स्टार ट्रेक: अगली पीढ़ी, सेनफेल्ड और जॉर्ज कार्लिन शो. 1995 में, हेगर्टी ने मिस्टर ट्रीगर, भवन अधीक्षक की यादगार भूमिका निभाई। मित्र एपिसोड।

बाद के क्रेडिट में शामिल हैं लकी लुई, एंटॉरेज, बोस्टन लीगल, सीएसआई: क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन, उल्लास, द मिंडी प्रोजेक्ट, ग्रेज़ एनाटॉमी, समुदाय और बेशर्म और ब्रुकलिन नौ-नौ।

हैगर्टी का अंतिम श्रेय नाटक था कोई कहींजिसमें उन्होंने एड मिलर के चरित्र को चित्रित किया।

सोशल मीडिया पर हेगर्टी को श्रद्धांजलि देने वाली हॉलीवुड हस्तियों में फिल्म निर्देशक और लेखक जे डुप्लास थे, जिन्होंने लिखा ट्विटर पर कहा कि अभिनेता “एक महान अभिनेता और एक महान व्यक्ति थे।”

में एक ट्विटर पोस्ट एवरेट से, अभिनेत्री ने साझा किया कि हैगर्टी के बचे लोगों में उनकी पत्नी मैरी कैथरीन, उनकी बहन मैरी एन हैगर्टी और उनकी पत्नी कैथलीन ओ’रूर्के और उनकी बेटी मेग शामिल हैं।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds