Home Entertainment सिनेमा अपदस्थ ‘अमेरिकन जिगोलो’ के श्रोता डेविड हॉलैंडर लेट गो फ्रॉम सीबीएस’ ‘हाउ वी रोल’ – हॉलीवुड रिपोर्टर

अपदस्थ ‘अमेरिकन जिगोलो’ के श्रोता डेविड हॉलैंडर लेट गो फ्रॉम सीबीएस’ ‘हाउ वी रोल’ – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
अपदस्थ ‘अमेरिकन जिगोलो’ के श्रोता डेविड हॉलैंडर लेट गो फ्रॉम सीबीएस’ ‘हाउ वी रोल’ – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

डेविड हॉलैंडरहाल ही में शोटाइम पर श्रोता के रूप में निकाल दिया गया अमेरिकी जिगोलो अद्यतन, सीबीएस के संभावित दूसरे सत्र के लिए भी नहीं लौटेगा’ हम कैसे घूमे।

सूत्रों का कहना है कि बॉलिंग कॉमेडी के सीज़न एक ने पहले ही प्रोडक्शन को लपेट लिया है और, अगर सीरीज़ को फिर से शुरू किया जाता है, तो हॉलैंडर अब सीरीज़ के एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर नहीं होंगे।

सीबीएस और निर्माता सीबीएस स्टूडियोज के प्रतिनिधि ने टिप्पणी से इनकार कर दिया।

हॉलैंडर को 23 अप्रैल को से निकाल दिया गया था अमेरिकी जिगोलो कदाचार की जांच के बाद। पैरामाउंट टेलीविजन स्टूडियो, जो उत्पादन करता है अमेरिकी जिगोलोने इसके साथ अपने समग्र सौदे को भी समाप्त कर दिया रे डोनोवन फिटकिरी

सीबीएस, सीबीएस स्टूडियो, पैरामाउंट टेलीविजन स्टूडियो और शोटाइम पैरामाउंट छत्र के नीचे सभी कॉर्पोरेट भाई-बहन हैं।

शोटाइम उठाया गया अमेरिकी जिगोलो सात साल की विकास प्रक्रिया के बाद जून 2015 में। रिचर्ड गेरे फीचर फिल्म का अपडेट जैरी ब्रुकहाइमर टेलीविजन से है और अब उम्मीद की जा रही है कि नील लाब्यूट मूल रूप से नाटक लिखने और चलाने के लिए तैयार होने के बाद इसके तीसरे श्रोता का नाम रखेंगे। लाब्यूट को उनकी ऑफ-ब्रॉडवे थिएटर कंपनी से निकाल दिया गया था।

सीबीएस में पीट होम्स और केटी लोव्स स्टार ‘ हम कैसे घूमे. मिडसनसन कॉमेडी ने नेटवर्क के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है और मार्क ग्रॉस को श्रोता के रूप में गिना जाता है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here