Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स ने रोम में इटैलियन ओरिजिनल लाइनअप, द लेपर्ड सीरीज़ का अनावरण किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स ने रोम में इटैलियन ओरिजिनल लाइनअप, द लेपर्ड सीरीज़ का अनावरण किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स ने रोम में इटैलियन ओरिजिनल लाइनअप, द लेपर्ड सीरीज़ का अनावरण किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Netflix आधिकारिक तौर पर रोम में अपने नए इतालवी मुख्यालय के लिए शुक्रवार को एक प्रेस कार्यक्रम के साथ दरवाजे खोले, अपनी आगामी स्थानीय भाषा स्लेट का अनावरण किया, जिसमें इतालवी क्लासिक की एक नई श्रृंखला अनुकूलन शामिल होगा तेंदुआ.

नेटफ्लिक्स के संस्थापक और सह-सीईओ रीड हेस्टिंग्स इतालवी मूल श्रृंखला के वीपी सहित स्थानीय निष्पादन में शामिल हुए टिनी एंड्रीट्टा, के निदेशक अंतरराष्ट्रीय इस कार्यक्रम में मूल फिल्म सारा फुरियो, और इतालवी गैर-कथा प्रबंधक जियोवानी बोसेट्टी, जिसे इतालवी स्टैंड-अप मिशेला गिरौद द्वारा होस्ट किया गया था और शुक्रवार दोपहर रोम से लाइव-स्ट्रीम किया गया था।

हेस्टिंग्स ने कहा, “आज हम अपने नए इतालवी घर, इटली में अपने बढ़ते व्यवसाय, रचनात्मक समुदाय का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं, और हमारी आने वाली स्लेट पर सभी शानदार इतालवी कहानियों का जश्न मनाते हैं।” “हमारे इतालवी स्लेट की चौड़ाई और विविधता पूरी तरह से हमारी महत्वाकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करती है – नई श्रृंखला, फिल्में, वृत्तचित्र और इटली के सबसे प्रतिष्ठित क्रिएटिव और रोमांचक नई आवाजों के अप्रकाशित शो। ऐसी कहानियां जो मेड इन इटली हैं और जिन्हें दुनिया देखती है।”

नेटफ्लिक्स की आगामी इतालवी स्लेट का मुख्य आकर्षण एक नई श्रृंखला से प्रेरित है इल गट्टोपार्डो (तेंदुआ), लैम्पेडुसा के क्लासिक, महाकाव्य इतालवी उपन्यास से तोमासी, जिसे लुचिनो विस्कोनी द्वारा समान रूप से महाकाव्य, और क्लासिक, 1963 की फिल्म में रूपांतरित किया गया था। सर्प निर्देशक टॉम शैंकलैंड उपन्यास की श्रृंखला अद्यतन, कहानी 19 वीं सदी के राजकुमार सलीना के राजकुमार और उनके परिवार का नेतृत्व करेंगे।

नेटफ्लिक्स के इतालवी संचालन से आने वाली अन्य श्रृंखलाएं हैं मुझे क्रिसमस से नफरत हैFremantle’s Lux Vide की एक हॉलिडे सीरीज़, एक शीर्षक रहित एनिमेटेड सीरीज़ बिंदीदार रेखा के साथ आंसू निर्माता ज़ीरोकालकेयर और लोट्टो गैंग BIM Produzione और Feltrinelli Originals से, इतालवी इतिहास के सबसे बड़े लॉटरी घोटाले की सच्ची कहानी पर आधारित एक सीमित श्रृंखला।

फीचर पक्ष पर, नई नेटफ्लिक्स इतालवी फिल्मों में पीरियड हीस्ट मूवी शामिल है मुसोलिनी को लूटनाबदला फिल्म मेरा नाम प्रतिशोध हैऔर रोमांटिक कॉमेडी प्यार और जिलेटो और अमाल्फी सू के तहतएन। बाद में, लकी रेड से), 2020 की अगली कड़ी है Riccione Sun के तहत.

गैर-काल्पनिक परियोजनाओं में एक अपराध दस्तावेज़-श्रृंखला शामिल है चाहना इंडिगो फिल्म की स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री फ्रेमेंटल से सच्चाई के लिए दौड़ना: एलेक्स श्वाज़र ओलंपिक चैंपियन रेस-वॉकर के बारे में, साथ ही बनिजय के रियलिटी टीवी शो के बारे में गर्मियों का काम.

अपने उत्तरी अमेरिकी बाजार में सुस्त ग्राहकों के आंकड़ों के बावजूद – सीएफओ स्पेंसर न्यूमैन ने कहा कि सपने देखने वाला होगा “पीछे खींचना” अपनी सबसे हालिया तिमाही के दौरान 200,000 ग्राहकों के नुकसान का खुलासा करने के बाद अगले दो वर्षों में अपने कुछ खर्चों पर – नेटफ्लिक्स का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विस्तार जारी है। कंपनी ने हाल ही में पोलैंड में एक नया पूर्वी यूरोपीय मुख्यालय खोला है, जो लंदन, पेरिस, बर्लिन, एम्स्टर्डम, मैड्रिड, स्टॉकहोम और इस्तांबुल में अपने यूरोपीय कार्यालयों को जोड़ता है। रूस के यूक्रेन पर आक्रमण के जवाब में नेटफ्लिक्स ने रूस में अपनी सेवा और सभी चल रहे उत्पादन को निलंबित कर दिया। 24 फरवरी के आक्रमण के समय, सपने देखने वाले ने कहा कि रूस में उसके लगभग 700,000 ग्राहक हैं।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here