Home Entertainment सिनेमा बाबा आर्ट्स लिमिटेड ने स्वतंत्र संगीत लेबल बाबा बीट्स लॉन्च किया

बाबा आर्ट्स लिमिटेड ने स्वतंत्र संगीत लेबल बाबा बीट्स लॉन्च किया

0
बाबा आर्ट्स लिमिटेड ने स्वतंत्र संगीत लेबल बाबा बीट्स लॉन्च किया


बाबा आर्ट्स लिमिटेडजिन्होंने हाल ही में अपना भक्ति वर्टिकल लॉन्च किया है बाबा भक्तिअब एक और उद्यम की घोषणा की है, बाबा बीट्स. नया लॉन्च किया गया म्यूजिक लेबल नए और मौजूदा टैलेंट वाले स्वतंत्र संगीत और रोमांटिक गानों पर फोकस करेगा।






‘कुछ तुम्हारा कुछ हमारा’ का पोस्टर


रीमिक्स के चलन में, बाबा बीट्स मौलिकता को प्रोत्साहित करेगा और दर्शकों के लिए 90 के दशक के सुनहरे संगीत युग को फिर से बनाने का प्रयास करेगा। चैनल पर प्रदर्शित होने वाले पहले गीत का शीर्षक कुछ तुम्हारा कुछ हमारा है, जिसमें प्रसिद्ध टिनसेल टाउन जोड़ी वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने अभिनय किया है। गाने को सोहम नाइक ने गाया है और हरीश सगाने ने कंपोज किया है। दिलचस्प बात यह है कि यह गीत वत्सल सेठ और बाबा आर्ट्स लिमिटेड का पुनर्मिलन है, क्योंकि अभिनेता ने बाबा फिल्म्स द्वारा निर्मित प्रसिद्ध फिल्म टार्ज़न – द वंडर कार से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी।


कुछ तुम्हारा कुछ हमारा एक रोमांटिक वेडिंग नंबर है, जिसे एक कपल अपनी हल्दी और मेहंदी फंक्शन के दौरान पसंद करता है। इशिता और वत्सल की केमिस्ट्री दर्शकों को उनकी अपनी प्रेम कहानी की याद दिला देगी और ऑडियो ट्रैक को बार-बार सुनेगी।


यहां देखें वीडियो youtu.be/yxsAUBWBF7g


इस परियोजना की बात करते हुए, निखिल जी तनवानी – बाबा आर्ट्स लिमिटेड के निदेशक कहते हैं, “मीडिया परिदृश्य और सामग्री खपत पैटर्न में हाल के बदलावों को देखते हुए स्वतंत्र संगीत का बाजार काफी बढ़ गया है। मुझे यकीन है कि स्वतंत्र संगीत यहां रहने के लिए है। बाबा बीट्स में हमारा लक्ष्य प्रतिभाशाली गायकों, संगीतकारों के साथ सहयोग करना और ‘कलाकार पहले‘ दृष्टिकोण, उन्हें अपनी पसंद का संगीत बनाने की स्वतंत्रता प्रदान करना। ”


बाबा आर्ट्स लिमिटेड और उसके प्रमोटर, उनके स्वतंत्र बैनर बाबा फिल्म्स के साथ 20 से अधिक वर्षों से मीडिया स्पेस में हैं। बाबा आर्ट्स लिमिटेड और बाबा फिल्म्स ने मिलकर कई फिल्मों का निर्माण किया है जैसे इश्क, प्यार तो होना ही था, दुल्हन हम ले जाएंगे, तुमको नहीं भूल पाएंगे, टार्जन – द वंडर कार, लाइफ मैं कभी कभी, माई फ्रेंड गणेश फ्रैंचाइज़ी (4 किस्तों की माई फ्रेंड्स गणेशा), एक्शन जैक्सन और भी बहुत कुछ।


बाबा आर्ट्स लिमिटेड के बारे में अधिक जानकारी के लिएक्रपया पधारें babaartslimited.com.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here