Home Entertainment सिनेमा मेवरिक, ”डॉक्टर स्ट्रेंज” और इस सप्ताह के सर्वश्रेष्ठ कार्यक्रम – द हॉलीवुड रिपोर्टर

मेवरिक, ”डॉक्टर स्ट्रेंज” और इस सप्ताह के सर्वश्रेष्ठ कार्यक्रम – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
मेवरिक, ”डॉक्टर स्ट्रेंज” और इस सप्ताह के सर्वश्रेष्ठ कार्यक्रम – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

हॉलीवुड के रूप में आयोजन कोरोनोवायरस महामारी के बीच न्यूयॉर्क और लॉस एंजिल्स में पूरी ताकत से वापसी, यहां इस सप्ताह के सबसे बड़े प्रीमियर, पार्टियों और उद्घाटन पर एक नज़र है, जिसमें रेड कार्पेट भी शामिल है टॉप गन: आवारा, डॉक्टर स्ट्रेंज पागलपन के मल्टीवर्स में, गर्ल्स5ईवा और सीढ़ी.

गर्ल्स5ईवा सीज़न दो प्रीमियर

पीकॉक ने रविवार को एनवाईसी के रॉक्सी होटल में सितारों सारा बरेली, पाउला पेल, रेनी एलिस गोल्ड्सबेरी, व्यस्त फिलिप्स और निर्माता टीना फे के साथ सीज़न दो समारोह की मेजबानी की।

आलसी भरी हुई छवि

एरिक गुरियन, जेफ रिचमंड, टीना फे, सारा बरेली, पाउला पेल, रेनी एलिस गोल्ड्सबेरी, बिजी फिलिप्स, मेरेडिथ स्कर्डिनो और केली कैंपबेल
दीया दीपासुपिल / गेट्टी छवियां

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस विश्व प्रीमियर

बेनेडिक्ट कंबरबैच, एलिजाबेथ ऑलसेन, बेनेडिक्ट वोंग, राचेल मैकएडम्स, ज़ोचिटल गोमेज़ और निर्देशक सैम राइमी शुरू हुआ सोमवार को लॉस एंजिल्स में डॉल्बी थिएटर में बहुप्रतीक्षित सीक्वल।

आलसी भरी हुई छवि

एरिक हॉसरमैन कैरोल, विक्टोरिया अलोंसो, शीला एटिम, लुई डी’एस्पोसिटो, राचेल मैकएडम्स, एलिजाबेथ ऑलसेन, बेनेडिक्ट कंबरबैच, माइकल वाल्ड्रॉन, बेनेडिक्ट वोंग, मिशेल बेल, ज़ोचिटल गोमेज़ और एडम ह्यूगिल
डिज्नी के लिए अल्बर्टो ई। रोड्रिगेज / गेट्टी छवियां

आलसी भरी हुई छवि

बेनेडिक्ट काम्वारबेच
एक्सल/बाउर-ग्रिफिन/फिल्म मैजिक

आलसी भरी हुई छवि

डिज्नी स्टूडियोज के कंटेंट चेयरमैन एलन बर्गमैन, कार्यकारी निर्माता और मार्वल स्टूडियोज के सह-अध्यक्ष लुइस डी’एस्पोसिटो, बेनेडिक्ट कंबरबैच और डिज्नी के सीईओ बॉब चापेक
एलेक्स जे बर्लिनर / एबी इमेजेज की सौजन्य

सीढ़ी Premiere

इसके अलावा सोमवार की रात, कॉलिन फर्थ सह-कलाकारों सोफी टर्नर, रोज़मेरी डेविट, पार्कर पोसी, पैट्रिक श्वार्ज़नेगर और माइकल स्टुहलबर्ग के साथ एकत्र हुए। Premiere एचबीओ मैक्स श्रृंखला की सीढ़ीMoMa में आयोजित किया गया।

आलसी भरी हुई छवि

पैट्रिक श्वार्ज़नेगर और कॉलिन फ़र्थ
दीया दीपासुपिल / वायरइमेज

आलसी भरी हुई छवि

जो जोनास और सोफी टर्नर
दिमित्रियोस कंबोरिस / गेट्टी छवियां

द बिग कॉन Premiere

इतिहास में सबसे बड़े सामाजिक सुरक्षा धोखाधड़ी मामले में सरकार को आधा बिलियन डॉलर से अधिक का धोखा देने वाले वकील एरिक सी. कॉन के बाद ऐप्पल डॉक्यूरीज़ का मंगलवार को पैसिफिक डिज़ाइन सेंटर में प्रीमियर हुआ।

आलसी भरी हुई छवि

ईपी जेम्स ली हर्नांडेज़, मेसन टैकेट, जॉर्डन कॉन और ईपी ब्रायन लाज़र्ट
अल्बर्टो ई। रोड्रिगेज / गेट्टी छवियां

हम लोगों को खिलाते हैं NYC प्रीमियर स्क्रीनिंग

नेशनल ज्योग्राफिक डॉक्यूमेंट्री फिल्म्स’ हम लोगों को खिलाते हैंरॉन हॉवर्ड द्वारा निर्देशित, मंगलवार को एसवीए थिएटर में एक भीड़ के सामने प्रदर्शित हुई जिसमें हिलेरी और चेल्सी क्लिंटन, स्टीफन कोलबर्ट, ड्रू बैरीमोर, रिचर्ड गेरे, स्टीव बुसेमी और लिव श्रेइबर शामिल थे।

आलसी भरी हुई छवि

रॉन हॉवर्ड, हिलेरी क्लिंटन और शेफ जोस एंड्रेस
ब्रायन बेडर / गेट्टी छवियां

टैंकहाउस Premiere

क्रिस्टोफर लॉयड की नवीनतम परियोजना टैंकहाउस मंगलवार को वेस्ट हॉलीवुड के लंदन होटल में डेब्यू किया।

आलसी भरी हुई छवि

क्रिस्टोफर लॉयड
लियोन बेनेट / गेट्टी छवियां

आलसी भरी हुई छवि

चेल्सी फ्रे, नोआम टॉमसचॉफ और मैथ्यू कूपर
लियोन बेनेट / गेट्टी छवियां

टॉप गन: मावेरिक विश्व प्रीमियर

सही मायने में टॉम क्रूज फैशन में, टॉप गन: मावेरिक a . के साथ प्रीमियर हुआ सैन डिएगो तमाशा बुधवार को सेवानिवृत्त विमानवाहक पोत यूएसएस मिडवे पर सवार हुए, जिस पर क्रूज एक हेलीकॉप्टर के माध्यम से पहुंचे, जिसे उन्होंने खुद पायलट किया था। वह जहाज पर सह-कलाकार माइल्स टेलर, जॉन हैम, जेनिफर कोनेली, ग्लेन पॉवेल, जे एलिस, डैनी रामिरेज़ और लुईस पुलमैन द्वारा शामिल हुए थे।

आलसी भरी हुई छवि

ग्लेन पॉवेल, मोनिका बारबारो, डैनी रामिरेज़, जे एलिस, लिलियाना रे, बशीर सलाहुद्दीन, माइल्स टेलर, चार्ल्स पार्नेल, जॉन हैम, जेनिफर कोनेली, जेक पिकिंग, टॉम क्रूज़, लुईस पुलमैन, जीन लुइसा केली, ग्रेग टार्ज़न डेविस, कारा वांग, रेमंड ली, जैक शूमाकर और मैनी जैसिंटो
केविन शीतकालीन / गेट्टी छवियां

आलसी भरी हुई छवि

टॉम क्रूज
एक्सल/बाउर-ग्रिफिन/फिल्म मैजिक

आलसी भरी हुई छवि

मोनिका बारबरो, डैनी रामिरेज़ और ग्लेन पॉवेल
एम्मा मैकइंटायर / वायरइमेज

आलसी भरी हुई छवि

पैरामाउंट पिक्चर्स के अध्यक्ष और सीईओ ब्रायन रॉबिंस, पैरामाउंट ग्लोबल के अध्यक्ष और सीईओ बॉब बकिश, डेविड एलिसन, जोसेफ कोसिंस्की, टॉम क्रूज, पैरामाउंट ग्लोबल की गैर-कार्यकारी अध्यक्ष शैरी रेडस्टोन, जेरी ब्रुकहाइमर और क्रिस्टोफर मैकक्वेरी
लियोन बेनेट / गेट्टी छवियां

पेंटावेरेट लाल कालीन

माइक मायर्स ने बुधवार को केन जियोंग, कीगन-माइकल की और डेबी मजार के साथ ला के संपर्क में अपनी नई नेटफ्लिक्स श्रृंखला की शुरुआत की।

आलसी भरी हुई छवि

केन जियोंग, कीगन-माइकल की, डेबी मजार, माइक मायर्स, रिचर्ड मैककेबे, लिडिया वेस्ट और मारिया मेननोस
रॉडिन एकेनरोथ / गेट्टी छवियां

आलसी भरी हुई छवि

सेठ ग्रीन और माइक मायर्स
टॉमासो बोड्डी / गेट्टी छवियां

तेहरान सीज़न दो प्रीमियर

साथ ही बुधवार को, Apple TV+ ने के सीज़न दो का वैश्विक प्रीमियर मनाया तेहरान एनवाईसी में रॉबिन विलियम्स सेंटर में सितारों के साथ निव सुल्तान, ग्लेन क्लोज़, शॉन टुब, शेरविन एलेनाबी, बेही जनती अतास, अराश मरांडी, एलनाज़ नोरोज़ी और शिला ओम्मी।

आलसी भरी हुई छवि

एलोन अरन्या, मोशे ज़ोंडर, बेही जनती अताई, शिला ओम्मी, वासिलिस कौकलानी, अराश मरांड, डैनियल सिर्किन, डाना ईडन, शेरविन एलेनाबी, ओमरी शेनहर, निव सुल्तान, ग्लेन क्लोज़, शॉन टूब, एल्नाज़ नोरोज़ी और शुला स्पीगल
आर्टुरो होम्स/वायरइमेज

बर्गग्रेन पुरस्कार गला

वार्षिक बर्गग्रुएन पुरस्कार पर्व बुधवार को बेवर्ली हिल्स के बर्गग्रुएन हर्स्ट एस्टेट में हुआ, जिसमें एक अतिथि सूची के साथ सम्मानित और प्रसिद्ध नैतिक दार्शनिक पीटर सिंगर का जश्न मनाया गया, जिसमें गवर्नर गेविन न्यूजॉम, एलए मेयर एरिक गार्सेटी, एनवाईसी मेयर एरिक एडम्स, मिरांडा केर, इवान शामिल थे। स्पीगल, माई मस्क, मैगी क्यू, वोल्फगैंग पक, वेंडी मर्डोक और संगीतकार बेक।

आलसी भरी हुई छवि

सिलास चाउ, निकोलस बर्गग्रेन और इवान स्पीगल
जेसी ओलिवेरा / गेट्टी छवियां

ईस्टर सील्स डिसेबिलिटी फिल्म चैलेंज

सोनी पिक्चर्स स्टूडियोज ने गुरुवार को इस साल के ईस्टरसील्स डिसेबिलिटी फिल्म चैलेंज अवार्ड समारोह की मेजबानी की, जिसने फिल्म निर्माताओं के लिए सप्ताह भर चलने वाली प्रतियोगिता को समाप्त कर दिया – विकलांगों के साथ और बिना – उन कहानियों पर सहयोग करने के लिए जो विकलांगता को अपने कई रूपों में प्रदर्शित करती हैं, इच्छुक कहानीकारों को रचनात्मक रूप से लिखने, निर्माण करने के लिए आमंत्रित करती हैं। और लघु फिल्में पूरी करें। प्रस्तुतकर्ताओं और मेहमानों में चुनौती निर्माता निक नोविकी, फिल लॉर्ड, क्रिस मिलर, धातु की ध्वनिपॉल रासी, जैसा कि हम इसे देखते हैंके रिक ग्लासमैन, सू एन पिएन और अल्बर्ट रुतेकी, जीत का समयमैक्स बोरेनस्टीन, यह हमलोग हैं‘ ब्लेक स्टैडनिक और विशेषरयान ओ’कोनेल।

आलसी भरी हुई छवि

(दूसरा-एल): फिल लॉर्ड, रिक ग्लासमैन, एंड्रिया जेनिंग्स, सू एन पिएन, डायना एलिजाबेथ जॉर्डन, निक नोविकी, क्रिस मिलर, निकोल इवांस, मैक्स बोरेनस्टीन, ब्लेक स्टैडनिक और पॉल रासी
टॉमासो बोड्डी / गेट्टी छवियां

आलसी भरी हुई छवि

फिल लॉर्ड और क्रिस मिलर
टॉमासो बोड्डी / गेट्टी छवियां

पावर कलेक्टिव एलए इवेंट

गुरुवार को, उद्घाटन महिला नेटवर्किंग इवेंट पावर कलेक्टिव का आयोजन बरबैंक में iHeartRadio Theatre LA में किया गया था, जिसमें मनोरंजन, तकनीक और वित्त उद्योगों में महिला पेशेवरों को एक साथ लाया गया था। वक्ताओं में हैलो सनशाइन सीओओ लिज़ जेनकिंस, अभिनेत्री रीम एडन, लेखक डाना श्वार्ट्ज और कलरक्रिएटिव मैनेजमेंट की अध्यक्ष तलिथा वाटकिंस शामिल थे।

आलसी भरी हुई छवि

लिज़ जेनकिंस और तलिथा वॉटकिंस
पावर कलेक्टिव एलए / केविन मैनकेरो के सौजन्य से

लीज़ा गिबन्स की ‘लीज़ा’ 25वीं वर्षगांठ का पुनर्मिलन
लीज़ा गिबन्स ने रविवार को 25 वीं वर्षगांठ के पुनर्मिलन कार्यक्रम के लिए अपने लीज़ा टॉक शो से गिरोह को इकट्ठा किया। पिको बुलेवार्ड पर सॉरी नॉट सॉरी को लेते हुए, लगभग 100 टॉक शो के कर्मचारियों ने अपने 7 साल के रन का जश्न मनाने के लिए मेमोरी लेन का भ्रमण किया। “अचानक यह ’90 के दशक के मध्य में फिर से था,” गिबन्स टीएचआर को बताता है कि यह एक बार फिर एक साथ रहने जैसा था। “और जैसा कि मैंने कमरे को स्कैन किया, मैंने देखा कि हर चेहरा एक टीम के साथी, परिवार के सदस्य, मेरे जीवन के कुछ बेहतरीन वर्षों से एक दोस्त था। लीज़ा शो सिर्फ हमारा काम नहीं था, यह घर था और यह घर वापसी जैसा महसूस हुआ। ” घर आने वाले पूर्व जॉपार्डी निर्माता माइक रिचर्ड्स (जिन्होंने अपने शो में एक इंटर्न के रूप में शुरुआत की), जेफ कॉलिन्स (जिन्होंने गिबन्स के सहायक के रूप में शुरुआत की) और जॉन रेडमैन (एक बार लीज़ा निर्माता) थे। टीवी मुग़ल रयान सीक्रेस्ट, जो लीज़ा पर फिर से आया, ने एक रिकॉर्डेड संदेश भेजा।

आलसी भरी हुई छवि

लीज़ा गिबन्स 1 मई, 2022 को लॉस एंजिल्स में ‘लीज़ा’ शो 25 वीं वर्षगांठ के पुनर्मिलन में 100 से अधिक मेहमानों के साथ पोज़ देती हैं।
ग्रेगरी स्कैफिडी के सौजन्य से

आलसी भरी हुई छवि

लीज़ा गिबन्स, जेफ कॉलिन्स और माइक रिचर्ड्स
ग्रेगरी स्कैफिडी के सौजन्य से

आलसी भरी हुई छवि

लीज़ा गिबन्स, वेंडी ब्रोकॉ क्रेचमर, जॉन रेडमैन और जिल मुलिकन-बेट्स
ग्रेगरी स्कैफिडी के सौजन्य से

लिली कोलिन्स की लिविंग प्रूफ पार्टनरशिप पार्टी
पेरिस में एमिली की स्टार ने मंगलवार को कॉकटेल सोरी के लिए लॉस एंजिल्स में वेस्परटाइन में जाकर अपने नवीनतम समझौते के शुभारंभ का जश्न मनाया। कोलिन्स लिविंग प्रूफ हेयर उत्पादों के नए चेहरे के रूप में कार्य करता है।

आलसी भरी हुई छवि

लिली कॉलिन्स
एम्मा मैकइंटायर / गेट्टी छवियां



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here