Thursday, July 29, 2021
Homeहिंदी NEWSप्रौद्योगिकीOppo Reno 6 Pro 5G and Oppo Reno 6 set to launch...

Oppo Reno 6 Pro 5G and Oppo Reno 6 set to launch in india today with 12GB RAM best battery 90hz display price leaked ahead launch aaaq– News18 Hindi


Oppo Reno 6 Pro 5G, Oppo Reno 6: ओप्पो रेनो 6 प्रो 5G और रेनो 6 स्मार्टफोन आज (14 जुलाई) भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार हैं. ओप्पो का वर्चुअल इवेंट दोपहर 3 बजे शुरू होगा. उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में ओप्पो Enco X ईयरबड्स को भी पेश किया जाएगा. इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर की जाएगी. पता चला है कि इन फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट के ज़रिए उपलब्ध कराया जाएगा. ओप्पो रेनो 6 प्रो 5जी की कीमत इस हफ्ते के शुरुआत में एक अनबॉक्सिंग वीडियो द्वारा लीक हो गई है. वीडियो में फोन के बॉक्स पर 46,990 रुपये दिया गया है. हालांकि रेनो 6 प्रो का सेलिंग प्राइज़ काफी कम हो सकता है. इसके अलावा ओप्पो रेनो 6 को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है.

चीन में ओप्पो रेनो 6 की शुरुआती कीमत CNY 2,799 जो कि करीब 31,800 रुपये है, वहीं रेनो 6 प्रो 5जी की कीमत CNY 3,499 जो कि करीब 39,800 रुपये है. आइए जानते हैं किन स्पेसिफिकेशंस के साथ आ सकते हैं ये फोन…

(ये भी पढ़ें- Xiaomi फैंस के लिए अच्छी खबर, बेहद सस्ते फोन के साथ-साथ फ्री मिल रहा है Mi Wifi Smart Speaker)

ओप्पो रेनो 6 में हो सकते हैं ये फीचर्स…

Oppo Reno 6 में 6.43 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. ये फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक 600 प्रोसेसर और 12 जीबी रैम के साथ आएगा. ये फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करता है.

कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है. दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. खास बात ये है कि सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा होगा. पावर के लिए इस फोन में 4300mAh की बैटरी दी गई है जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आएगी.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp का नया फीचर! मैसेज में आई Photo/Video एक बार देखने के बाद फौरन हो जाएगी डिलीट)

ओप्पो Reno 6 Pro में होंगे ये फीचर्स…

Oppo Reno 6 Pro में 6.55 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz का होगा. ये फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक 1200 प्रोसेसर और 12 जीबी की रैम दी गई है. ओप्पो का ये फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा.

कैमरे के तौर पर ग्राहकों को इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है. दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर होगा. पावर के लिए फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Today's news

Latest offer's